To 10 Collection of Best two Lines or whatsapp status.

loading...
1-
तुमने क्या सोचा
कि तुम्हारे सिवा कोई नही मुझे चाहने वाला..
छोङ कर तो देख,

मौत तैयार खङी है
मुझे अपने सीने से लगाने के लिए..



2-
" दो शब्दो मे सिमटी है मेरी मोहब्बत की दास्तान..
उसे टूट कर चाहा और चाह कर टूट गये.."

3- " मंज़िलों से गुमराह भी ,कर देते हैं कुछ लोग ।। हर किसी से रास्ता पूछना अच्छा नहीं होता !!"

4- 
" देखी जो नब्ज मेरी, हँस कर बोला वो
हकीम,
जा जमा ले महफिल पुराने दोस्तों के साथ,
तेरे हर मर्ज की दवा वही है ...."

5- " जिंदगी में कभी भी किसी की मदद करें
तो करके भूल जाएं
हाँ यदि कोई तुम्हारी मदद करे तो उसे
हमेशा हमेशा याद रखें ...🌿"


6-खाक हो गई
सुसराल मे आके
वो डिग्रीया 🙇
जो मेरी माँ की
अलमारी की
कभी शान
हुआ करती थी



7-  "वो इश्क़ हि क्या जिसमे हिसाब हो...
मोहब्बत तो हमेशा बेहिसाब होती है..




8- "तुम्हे याद कर लूँ तो मिल जाती है हर दर्द से निजात,,
लोग यूं ही हल्ला मचाते हैं की दवाइयाँ महँगी हैं."


9- "यूँ ना खींच अपनी तरफ मुझे बेबस कर के...! ऐसा ना हो के खुद से भी बिछड़ जाऊं और तू भी ना मिले...!!"

10- जीवन" में "तकलीफ़" उसी को आती है, जो हमेशा "जवाबदारी" उठाने को तैयार रहते है,  

Comments

Popular posts from this blog

Best of Anjum Rahbar | Top 20 Collection of अंजुम रहबर

Koi Deewana Kehta Hai - Dr. Kumar Vishwas (Full Poem with new 2016 add-ons Lines)