Funny Poem On Kejaribal based on Kumar Vishwash's Koi Deewana Kahta hai.

loading...
-कोई बंटी समझता है, कोई बबली समझता है। मगर
कुर्सी की बैचेनी को, बस "कजरी" समझता है।
-मैं कुर्सी से दूर कैसा हूँ, मुझसे कुर्सी दूर कैसी है ! फकत
शीला समझती है या मेरा दिल समझता है !!
-सत्ता एक अहसासों की पावन सी कहानी है !
कभी शीला दीवानी थी कभी कजरी दीवाना है !
-यहाँ सब लोग कहते हैं कजरी सत्ता पिपासु है। अगर तुम
समझो तो ढोंगी है जो ना समझो तो साधू -है।
-समंदर पीर का अन्दर है, लेकिन रो नही सकता ! ये
बंगला और ये गाड़ी, मैं इसको खो नही सकता !!
-मेरी चाहत को दुल्हन तू बना लेना, मगर सुन ले !
जो शीला का न हो पाया, वो मेरा हो नही सकता !!
-भ्रमर कोई अगर कुर्सी पर जा बैठा तो हंगामा! हमारे
दिल में सत्ता का जो ख्वाब आ जाये तो हंगामा!!
-अभी तक डूब कर सुनते थे सब किस्सा कुर्सी का! मैं किस्से
को हकीक़त में बदल बैठा तो हंगामा!

Comments

Popular posts from this blog

Best of Anjum Rahbar | Top 20 Collection of अंजुम रहबर

Koi Deewana Kehta Hai - Dr. Kumar Vishwas (Full Poem with new 2016 add-ons Lines)